w27

सुशांत की मौत के 24 घंटे बाद पहुंची गर्लफ्रेंड तो भड़के फैन्स, बोले- अगर बेवफा तुझको पहचान जाते..


सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। 34 साल के सुशांत की असामयिक मौत के बाद से ही बॉलीवुड में शोक की लहर है। सुशांत के निधन से दुखी उनके फैंस गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं। सोशल मीडिया पर कोई उन्हें बेवफा तो कोई हत्यारी बता रहा है।
बता दें कि 21 जनवरी को सुशांत के 34वें जन्मदिन पर रिया चक्रवर्ती ने उनके साथ कुछ फोटोज शेयर की थीं। इसी पोस्ट पर सुशांत के फैन्स रिया को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं।
एक शख्स ने लिखा, 'इस हत्यारी को जेल में डाल दो'।
एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा,'अपने दोस्त सुशांत के लिए पोस्ट नहीं लिखी'? एक और शख्स ने लिखा- 'अगर बेवफा तुझको पहचान जाते, खुदा की कसम हम मोहब्बत ना करते'।
हालांकि कुछ लोग रिया के सपोर्ट में भी उतरे हैं। एक शख्स ने कमेंट करते हुए लिखा, हो सकता है कि सुशांत की आत्महत्या के पीछे रिया की कोई गलती न हो। बिना कुछ जाने रिया को जिम्मेदार ठहराना बंद करना चाहिए।
बता दें कि रिया सुशांत की मौत के 24 घंटे बाद कूपर अस्पताल पहुंचीं। इसी अस्पताल में सुशांत का पोस्टमार्टम किया गया। रिया को अस्पताल के बाहर देखा गया। बाद में रिया सुशांत के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुईं।
सुशांत और रिया करीब डेढ़ साल से रिलेशनशिप में थे। पुलिस सुशांत की मौत के मामले में रिया से भी पूछताछ करेगी। रिया मेरे डैड की मारुति, सोनाली केबल, बैंक चोर, हाफ गर्लफ्रेंड जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।
सुशांत की मौत के बाद लोग भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) करने वाले सेलेब्स को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। उनका कहना है कि सुशांत एक अच्छे कलाकार थे, लेकिन कोई स्टार किड नहीं। शायद यही वजह है कि उन्हें इस इंडस्ट्री में ये सब देखना पड़ा।
सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म 'छिछोरे' थी। उनकी मौत पर बॉलीवुड में सदमा पहुंचा है। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राहुल गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और तमाम केंद्रीय मंत्रियों और नेताओं ने दुख जताया है