w27

महेश भट्ट के साथ वायरल हुई रिया की तस्वीरें, यूजर्स ने खड़े किए कई सवाल

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस में कई लोगों से पूछताछ की जा रही हैं, कल सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती को पूछ-ताछ के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया गया जोकि करीब 11 घंटे चली लेकिन इसके बाद तो मानों सोशल मीडिया पर बवाल ही मच गया। रिया चक्रवर्ती की कई ऐसे तस्वीरें वायरल हुई जिनमें महेश भट्ट उनके काफी क्लॉज दिखे जिनके वायरल होते ही सवाल उठने शुरू हुए कि आखिर रिया चक्रवर्ती और महेश भट्टा में क्या रिश्ता हैं?

महेश भट्ट के साथ खूब वायरल हो रही हैं रिया की तस्वीरें

आपको बता दें कि महेश भट्ट और रिया चक्रवर्ती की जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, वो 2 साल पुरानी हैं। इन तस्वीरों में से एक में महेश भट्ट रिया चक्रवर्ती के कंधे पर सिर रखे नजर आ रहे हैं तो दूसरी में रिया चक्रवर्ती उनकी गोद में बैठी दिखाई दे रही हैं। रिया ने इन तस्वीरें को शेयर करते हुए खुद का महेश भट्ट के साथ मां-बेटी का रिश्ता बताया था।
Rhea and Mahesh Bhatt do make me uncomfortable and specially her addressing Mahesh Bhatt as “My Budha” We all know much of a perv and womanizer him n his brothers are.#MaheshBhatt#JusticeForSushantSinghRajputpic.twitter.com/LlhTUnImn1
— DeepikaTiwari (@iDeepikaTiwari) June 19, 2020

अब दावा यह किया जा रहा कि रिया ने यह तस्वीरें डिलीट कर दी है जिस वजह से यूजर्स कई सवाल खड़े कर रहे हैं। कोई इन तस्वीरों को सुशांत के सुसाइड से जोड़ देख रहा है तो कोई सवाल कर रहा है कि आखिर ऐसी क्या नौबत आन पड़ी कि रिया को अब इन तस्वीरों को डिलीट करना पड़ा। हालांकि, इनमें कितनी सच्चाई है यह हमें नहीं पता।


वहीं खबरें आ रही है कि सुशांत की मौत से एक दिन पहले उनके घर पर कुछ दोस्त आए थे। सभी ने मिल कर पार्टी की थी। इन पोस्ट में रिपोर्ट्स के हवाले से यह भी दावा किया जा रहा है कि सुसाइड से एक दिन पहले सुशांत के घर के आस पास के CCTV कैमरे बंद हो गए थे, वहां काफी अंधेरा भी था। हालांकि इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है।

आर्मी बैकग्राउंड से रिया चक्रवर्ती

बता दें कि रिया चक्रवर्ती का जन्म 1 जुलाई 1992 को बैंगलोर में हुआ था। आर्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने वाली रिया चक्रवर्ती के पिता बंगाली और मां कोकणी हैं। रिया ने अपने स्कूल की पढाई ‘आर्मी पब्लिक स्कूल’, अम्बाला पंजाब से पूरी कीं। वह ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी ‘यैपमी’ की ब्रांड एंबैसेडर भी रह चुकी हैं। साल 2009 में उन्होंने एमटीवी इंडिया के शो ‘टीवीएस स्कूटी टीन दिवा’ के कांटेस्ट में भाग लिया था, जिसमें रिया फर्स्ट रनरअप रही। इसके बाद उन्होंने एमटीवी के ही कुछ शोज में ‘पेप्सी एमटीवी वासप’, ‘गॉन इन 60 सेकण्ड्स’ और ‘टिकटैक् कॉलेज बीट’ शोज में होस्टिंग का काम भी किया।

तेलुगु फिल्म से की करियर की शुरऊआत

रिया ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत 2012 में तेलुगु फिल्म से की, हालांकि इस फिल्म को खास पंसद नहीं किया गया था, जिसके बाद रिया ने 2013 में फिल्म ‘मेरे डैड की मारुती’ से बॉलीवुड डेब्यू किया। इसके अलावा उन्हें ‘प्रवाल रमन’ 'जलेबी' व ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में देखा जा चुका है।


इसी बीच उनका नाम एक्टर सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ा। खबरें ऐसी भी थी कि रिया उनके साथ उनके घर पर लिव इन रिलेशन में रहती थीं। रिया अपने अफेयर को लेकर काफी चर्चा में रही। एक रिपोर्ट्स की माने तो सुशांत और रिया ने एक साथ स्क्रीन शेयर करने से मना कर दिया था। इन दोनों को लगता है कि साथ काम करने से इनकी पर्सनल लाइफ पर असर पड़ सकता है। हाल ही में पूछताछ के दौरान रिया ने बताया कि कैसे उनकी मुलाकात सुशांत के साथ हुई और फिर बात प्यार तक बढ़ी...

पहली फिल्म से हुई थी सुशांत से मुलाकात

रिया के मुताबिक उनकी पहली मुलाकात पहली फिल्म से हुई थी जिसके बाद दोनों पार्टीज में अक्सर मिलते थे। साल 2019 में सुशांत ने उन्हें प्रपोज किया था, रिया भी सुशांत को पसंद करती थी। सितंबर 2019 में दिल बेचारा फ़िल्म पूरी करने के बाद से सुशांत को डिप्रेशन में रहने लगे। हालांकि, डॉक्टर से उनका इलाज भी चल रहा था लेकिन एक दिन खुद सुशांत ने उन्हें कहा कि वो यहां से चली जाए क्योंकि वो कुछ दिन अकेला रहना चाहते है जिसके बाद रिया अपने घर चली गई थी।


बता दें कि सुशांत ने क़रीब एक साल पहले रिया चक्रवर्ती से यशराज फ़िल्म छोड़ने के लिए कहा था। हालांकि, उसके पीछे की वजह क्या थी, इसका कुछ नहीं पता लेकिन रिया ने ऐसा नहीं किया क्योंकि उसे ऐसा कोई अनुभव नहीं हुआ था